Today Breaking News

शराब पीकर उपकेंद्र के अंदर सोने वाला बिजलीकर्मी सस्पेंड

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शराब के नशे में उपकेंद्र के अंदर ही सो जाने पर लेसा के कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि लॉगशीट पर पैर रख ही टीजी - 2 कर्मचारी सो गया था। उसका फोटो वायरल हो गया। उसके बाद जांच बैठी और उसको तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। कर्मचारी की ड्यूटी नाइट शिफ्ट में लगी थी।
इस दौरान कर्मचारी शराब पीकर उपकेंद्र पहुंचे और कुछ देर बाद लॉगशीट पर पैर रखकर सो गए, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मामले को संज्ञान में लेकर एक्सईएन सुभाष चन्द्र के निर्देश पर एसडीओ ने पूरे प्रकरण की रिपोर्ट सौंपी।

जांच रिपोर्ट के मुताबिक वीर बहादुर के साथ संविदा कर्मचारी एसएसओ राहुल कुमार पांडेय भी ड्यूटी पर तैनात थे। पूछताछ में राहुल कुमार ने बताया कि हर बार ड्यूटी के समय वीर बहादुर शराब पीकर आते हैं तथा विद्युत उपकेंद्र पर ऑन ड्यूटी सो जाते हैं।

बताया जा रहा है कि इस कर्मचारी के खिलाफ पहले भी काफी शिकायत हुई है। यहां तक की उसको लोगों ने बताया कि यह आदत छोड़ दो नहीं कभी भी कार्रवाई हो सकता है। उसके बाद भी वह अपनी आदत से लाचार रहा। लेकिन अब ड्यूटी के दौरान शराब पीना और सो जाना सरकारी सेवा नियमावली 1956 का स्पष्ट उल्लंघन पाया गया है।

बताया जा रहा है कि इस उपकेंद्र से देश के सबसे प्रतिष्ठित अस्पताल पीजीआई को भी बिजली दी जाती है। यहां पूरे प्रदेश से आए आए सबसे ज्यादा गंभीर मरीज का इलाज होता है। ऐसे में अगर कोई घटना हुई तो मुश्किल होगी। ऐसे में कर्मचारी को सस्पेंड कर उसको तत्काल वृंदावन डिवीजन से संबंद्ध कर दिया गया है।
'