Today Breaking News

शराबी युवक ने पुलिस और परिवार को किया परेशान, सुसाइड करने की धमकी देकर झाड़ियों में जाकर सो गया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मैनपुरी. मैनपुरी के थाना क्षेत्र में स्थित नहर पर पहुंचे एक शराबी युवक ने परिजनों और पुलिस को चकर गिन्नी बना दिया। युवक अपने परिजनों को फोन पर नहर में कूद कर आत्महत्या करने की धमकी देकर नहर के पास ही झाड़ियों में छुपकर सो गया।
परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नहर पर खड़ी उसकी बाइक को बरामद कर लिया। फिर उसकी तलाश शुरू की। काफी देर परिवार के लोग और पुलिस परेशान रहें। उसके बाद पुलिस ने उसको झाड़ियों के पास सोता हुआ देख लिया। बताया जा रहा है युवक उस समय नशे की हालत में था।

मामला किशनी थाना क्षेत्र में स्थित चौकी कुसुमरा ढढोस नहर के पुल से जुड़ा है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव देवगंज निवासी पुष्पेंद्र (22) पुत्र गंगा सिंह बीती शाम घर से बाइक लेकर निकल आया। उसने चौकी क्षेत्र में पढ़ने वाली नहर के पुल के पास बाइक खड़ी करके बीती रात लगभग 8 बजे परिजनों को नहर में कूद कर आत्महत्या करने की धमकी देकर अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया।

जानकारी मिलते ही परिवार में हड़कंप पहुंच गया आनन फानन में परिजन पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस को घटना की सूचना दी। परिजन और पुलिस एक साथ ही घटना स्थल पर पहुंचे तो वहां उन्हें युवक की बाइक बरामद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने युवक को आसपास खोजना शुरू किया।

3 घंटे बाद पुलिस को युवक झाड़ियों के नीचे छुपकर सोता हुआ मिल गया। जिसे जिंदा देखकर परिजन और पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस युवक को अपने साथ लेकर किशनी अस्पताल पहुंची। जहां युवक को भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार युवक शराब के नशे में था। परिजनों ने घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं दी है।
'