Today Breaking News

गाजीपुर में कार खाई में पलटने से चालक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां स्थित बिहार को जोड़ने वाले ताडीघाट बारा नेशनल हाईवे पर रविवार की देर रात को मेदनीपुर गाँव के समीप खाई में कार गिरने से चालक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। इस हादसे की सूचना लोगों ने सुहवल‌ पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस सूचना के आधार पर मौके पर दलबल संग पहुंच गई। पुलिस ने खाई में पलटी चार पहिया वाहन के नीचे दबे चालक को किसी तरह बाहर निकाल उसकी पहचान में जुट गई।
जमानियां स्थित बिहार को जोड़ने वाले ताडीघाट बारा नेशनल हाईवे पर रविवार की देर रात को मेदनीपुर गाँव के समीप खाई में कार गिरने से चालक की मौत हो गई। साथ सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मृत चालक को कार में से निकाला। साथ ही मिले आधार के जरिए उसकी पहचान पंकज कुमार सिंह पुत्र विजय बहादुर सिंह जंगलीनाथ के रूप में हुई। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई। इस हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहरामच गया। पुलिस के अनुसार परिजन खीरी जनपद से गाजीपुर के लिए निकल चुके हैं। जिसके शाम तक पहुंचने की उम्मीद है।

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि मृतक पंकज कुमार सिंह लखनऊ के सरोजिनी नगर में रहकर गाड़ी चलाता था। बताया कि वह बीते रविवार की सुबह लखनऊ एयरपोर्ट से किसी सवारी को किराए पर छोड़ने रेवतीपुर की ओर गया था। बताया कि रविवार की देर रात को लौटते समय मेदनीपुर के समीप खाई में गाड़ी पलटने से उसकी मौत हो गई। राहगीरों‌ के मुताबिक गाड़ी ओवर स्पीड में थी।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि खाई में गाडी पलटने से मृत चालक के शव को कब्जे में छानबीन की जा रही है। बताया कि हादसे की सूचना मृतक के परिजनों दे दी गई है। जो घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं।
'