Today Breaking News

गाजीपुर में प्रधान प्रतिनिधि हत्याकांड का खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पुलिस ने प्रधान प्रतिनिधि हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। स्वाट/सर्विलांस व बहरियाबाद थाना की पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या की वजह पूर्व में हुई मारपीट का बदला लेने की बताई जा रही है। आरोपी 0001 गैंग के सदस्य हैं।
बता दें कि बीते 15 जुलाई को बहरियाबाद थाना क्षेत्र के बघाई गांव में प्रधान प्रतिनिधि अनिल कुमार यादव की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। मामले का खुलासा करने के लिये कई थानों की टीम लगाई गई थी। ब्लाइंड केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने सोनू यादव, प्रियांशु यादव, आशीष राजभर, हरिओम राजभर और शिवकुमार यादव को राजापुर मरकिया से निकली सड़क पर स्थित संय्यद बाबा मजार के पास से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में प्रियांशु यादव ने बताया कि मृतक अनिल यादव मेरे पट्टीदार हैं तथा उन्होंने कुछ समय पहले मुझे सरेआम बिना किसी बात के कई थप्पड़ मारा था। जिससे मैं अपने आप को काफी लज्जित महसूस कर रहा था।

उसी का बदला लेने के लिए 15 जुलाई को हम लोगों ने मौका देखकर उनके साथ मारपीट किया था। लेकिन उनको ज्यादा चोट लगने के कारण उनकी मृत्यु हो गई थी। वहीं आशीष राजभर ने बताया कि सोनू के कहने पर मैंने प्रधान प्रतिनिधि को मारने के लिए कई दिनों से तैयारी किया था।

इस लिए एक लकड़ी के छोटे डंंडे में साईकिल की चैन लपेटा था। जबकि सोनू यादव बांस का डंडा लेकर आया था। जिसकी व्यवस्था प्रियांशु ने ही किया था। बाकी लोग हाथ पैर से मारे थे।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र प्रसाद ने बताया कि इस हत्या मामले में विवेचना के दौरान सात आरोपियों का नाम प्रकाश में आया। जिनमें से पांच गिरफ्तार किए गए हैं, दो अन्य की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी सोशल मीडिया पर चल रहे 0001 गैंग के सदस्य हैं। पुलिस टीम इस गैंग के अन्य सदस्यों की भी जानकारी हासिल कर रही है।
'