Today Breaking News

बहू ने फोड़ा सास का सिर, मायके वालों को बुलाकर जेठानी और रिश्तेदार को भी पीटा, तीन गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के नौगढ़ थाना क्षेत्र में हुए इस वारदात के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। सास को गेहूं साफ करके धूप में सूखाने के लिए आदेश देना मंहगा पड़ गया। आरोप है कि आपसी कलह में बहू ने अपने मायके से लोगों को बुलाकर अपने सास, जेठानी और रिश्तेदारी में आई उसकी बहन की पिटाई करा दी। 

हमले में पत्थर से सास और जेठानी का सिर फट गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।  थाना क्षेत्र के बाघी निवासी पांचू यादव ने बताया कि मंगलवार को उनकी छोटी बहू घर में सो रही थी। पत्नी और बड़ी बहू ने घर में रखें गेहूं को उसे सुखाने लिए कहा तो वह आग बबूला हो गई और गेहूं को ले जाकर घर के बाहर फेंक दिया।

विवाद को लेकर घर वालों ने थाने में शिकायत भी की, लेकिन पुलिस ने विवाद को हल कराना जरूरी नहीं समझा। बुधवार की सुबह-सुबह फिर इसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना तेज बढ़ा कि बहू कंचन ने अपने मायके मारकुंडी (सोनभद्र) फोन कर मां, बहन और परिजनों को बुला लिया। फिर सभी ने मिलकर घर में रखे लाठी से मेरी पत्नी और बड़ी बहू पर हमला बोल दिया।

बताया जा रहा है कि बहू कंचन ने अपनी सास फुला देवी (52) का सिर पत्थर पर पटक कर लहूलुहान कर दिया। पत्थरबाजी में जेठानी फूल कुमारी (38) और उसकी बहन रानी (28) का भी सिर फट गया। ससुर ने आरोप लगाया कि बहू और उसके घर वालों ने सास और बड़ी बहू के ऊपर पत्थर से वार किया था। इससे दोनों का सिर फट गया और खून बहने लगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ में भर्ती कराया।

आरोपी छोटी बहू और उसकी मां, बहन को घर वालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी जीतेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

'