Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में आईपीएस डॉ. ईरज राजा के कार्यभार संभालने के दूसरे दिन ही पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया।स्वाट/सर्विलांस टीम एवं थाना कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा 25 हजार का इनामी अन्तर्जनपदीय बदमाश है। बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनामी बदमाश के पास से देशी तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।
बताया जा रहा है कि प्रभारी निरीक्षक कोतवाली फोर्स के साथ सैनिक चौराहा पर संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। एक संदिग्ध व्यक्ति लंका चौराहे की तरफ से आता दिखा। जिसे रोकने पर वह तेज रफ्तार से मोटर साइकिल चढ़ाने का प्रयास करते हुए भागने लगा। उक्त व्यक्ति को मिरनपुर शक्का मोड़ पर के पास पुलिस द्वारा घेराबन्दी कर रोक दिया गया। वह अपनी मोटरसाइकिल सड़क पर गिराकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगा। पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायरिंग की गयी, तो उसके दाहिने पैर के घुटने में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

पुलिस पूछताछ में बदमाश विशाल सिंह ने बताया कि वह आजमगढ़ से फरार चल रहा है। गाजीपुर में लूट के लिए रेकी करने आया था। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ प्रदेश के विभिन्न जनपदों में दो दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं।
'