Today Breaking News

राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर गाजीपुर में कांग्रेसियों ने अनुराग ठाकुर का फूंका पुतला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर लोकसभा में अनुराग ठाकुर द्वारा राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने से नाराज कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। गाजीपुर में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता जुलूस निकालकर जिला मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मुर्दाबाद के नारे लगाए, अनुराग ठाकुर का पुतला दहन किया। पुतला फूंकते वक्त कांग्रेसियों ने जबरदस्त आक्रोश जाहिर किया।
इस प्रदर्शन के दौरान जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि लोकसभा में जिस तरह से हमारे कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी जातीय जनगणना की बातें कर रहे थे। उसके विरोध में भाजपा नेता और सांसद अनुराग ठाकुर ने जो जाति पूछने की बात कही, वह अलोकतांत्रिक और असंसदीय थी। जिसका हम लोग सदन से लेकर सड़क तक विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार मुद्दों से भटकाना चाहती है। चाहे वो भ्रष्टाचार हो, गरीबों और मजलूमों पर अन्याय हो, मणिपुर में हो रहे अत्याचार हो या फिर जिस तरह से नेपाल में प्लेन हादसा हो रहा है। वैसे भारत में ट्रेन हादसा हो रहा है। इस पर कोई सवाल होता है तो ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बातें और बयान बाजी भाजपा के नेता करते हैं। जिसका हम लोग यहां विरोध कर रहे हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
'