Today Breaking News

मुहर्रम के समय सड़कें सूनी...ताजिया के नाम पर घर तोड़े जाते थे, अब नहीं चलेगा- CM योगी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी कार्यसिमिति की पहली बैठक हो रही है। इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत बड़ी संख्या में पार्टी के छोटे-बड़े पदाधिकारी शामिल हुए हैं। सीएम योगी ने कहा कि याद करिए मुहर्रम के समय में सड़कें सूनी हो जाती थी। आज मुहर्रम आयोजित हो रहा है इसका पता भी नहीं लग रहा। 

ताजिया के नाम पर घर तोड़े जाते थे, पीपल के पेड़ काटे जाते थे, सड़कों के तार हटाए जाते थे। आज कहा जाता है किसी गरीब की झोपड़ी नहीं हटेगी। आज कहा जाता है सरकार नियम बनाएगी, त्योहार मनाने हैं तो नियमों के अंतर्गत मनाओ नहीं तो घर बैठ जाओ। ये मनमानापन नहीं चल सकता है।

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के सबका साथ सबका विकास के नारे के तहत सबको योजनाओं का लाभ मिला है। किसी के साथ जाति मजहब के आधार पर भेदभाव नहीं हुआ है। 80 करोड़ लोगों को आज भी राशन मिल रहा है। बीजेपी कार्यकर्ता लगातार काम करता रहा है। विपरीत परिस्थितियों में अपनी जान की परवाह किए बगैर लगातार कोरोना जैसी बीमारी में जूझता रहा था। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में बीजेपी कार्यकर्ता और आरएसएस के लोग जनता की सेवा कर रहा था। उस वक्त किसी अन्य दल के नेता का अता पता नहीं था।

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में यूपी में बीजेपी ने 2014, 2017, 2019 और 2022 में भारी सफलता प्राप्त कर विपक्ष को उसकी वास्तविक स्थिति तक पहुंचाने का काम किया था। इन चुनावों में जितना वोट प्रतिशत मिला था, 2024 में भी बीजेपी उतना वोट प्रतिशत पाने में सफल रही है। हालांकि इस दौरान सीएम योगी ने इतना जरूर कहा कि वोटों की शिफ्टिंग और आत्मविश्वास की वजह से नुकसान हुआ है। सीएम ने कहा कि जब आत्मविश्वास में मानकर चलते है कि हम लोग जीत ही रहे हैं, तब कहीं ना कहीं हमे खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो विपक्ष चुनाव से पहले हिम्मत हार कर बैठ गया था। वो आज फिर से उछल कूद करने का काम कर रहा है।

'