Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से कार पलटी, कई घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद तहसील क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 307 चैनेज सिंगेरा गांव के सामने एक कार का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए पलट गयी। जिससे कार में सवार चार लोग घायल हो गए। ओरिएंटल बचाव टीम के घटनास्थल से सूचना पर एम्बुलेंस से कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं दो लोगों का इलाज कर घर भेजा दिया गया।
जानकारी के अनुसार दिल्ली प्रदेश से चालक मनोज कुमार पुत्र शंकर लाल (86) राजीव नगर स्टेशन बेगमपुर दिल्ली थाना बेगमपुर जिला रोहिणी दिल्ली और अमन मंडल उमर, रमेश मंडल, धीरेंद्र अर्टिगा कार में सवार थे। अपने वाहन से दिल्ली से बिहार प्रदेश के भागलपुर क्षेत्र के मुरन गोरा उखंड जा रहे थे। जैसे ही पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के 307 चैनेज सिंगेरा गांव के सामने पहुंचे।

इसी दौरान कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर उछलते हुए डिवाइडर तोड़कर पलट गयी। घटना की जानकारी मिलते ही ओरिएंटल कंपनी की बचाव दल घटना स्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटाया।

वहीं घायलों को एम्बुलेंस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां दो की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही दो को मामूली चोटिल होने पर इलाज कर छोड़ दिया गया। वहीं घायलों के परिजन भागलपुर निजी अस्पताल के लिए चले गए।
'