Today Breaking News

गाजीपुर में कार ने अधेड़ को मारी टक्कर, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार गांव के सामने मंगलवार को सड़क पार करते समय चार पहिया वाहन के धक्के से दिनेश बिंद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया। मृतक के भतीजे सुनील बिंद ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी।
करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पतार गांव का दिनेश बिंद (40) शाम को अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था। गांव के सामने अंबेडकर पार्क के पास जैसे ही वह सड़क पार करना चाहा, इसी बीच मुहम्मदाबाद से बलिया की तरफ जा रही चार पहिया वाहन से जोरदार टक्कर लग गया। गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद अनियंत्रित चार पहिया वाहन सड़क के किनारे पेड़ में जा टकराई। पेड़ में टकराने के बाद वाहन का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ लग गई।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही करीमुद्दीनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाने की बात कही। लेकिन परिजन तथा ग्रामीण शव को न ले जाने पर अड़ गए। उनका कहना था कि वाहन स्वामी तथा वाहन चालक को मौके पर बुलाकर मुआवजा दिलाया जाए। सूचना पाकर सीओ मुहम्मदाबाद अतर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस व उपस्थित ग्रामीणों को समझाने बुझाने के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। घटना के संबंध में गाड़ी चालक व स्वामी के खिलाफ मृतक के भतीजे सुनील बिंद द्वारा थाने में तहरीर दी गई।
'