Today Breaking News

महिला प्रिंसिपल और प्रबंधक स्कूल के ऑफिस में ही मनाने लगे रंगरेलियां, VIDEO वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर के शाहगंज के सरपतहां थाना क्षेत्र स्थित एक निजी विद्यालय के प्रबंधक और शिक्षिका का अंतरंग वीडियो वायरल होने के मामले में शिक्षा विभाग गंभीर हो गया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय की मान्यता वापसी का नोटिस जारी किया है। विद्यालय प्रबंधन को दो दिन के भीतर इसका जवाब देना है।
बताते चलें कि कुछ दिन पहले एक निजी विद्यालय के प्रबंधक और शिक्षिका का अंतरंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया था। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल ने इस मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी सुईथाकलां राजेश कुमार वैश्य को सौंपी थी ।

खण्ड शिक्षा अधिकारी की जांच में मामला सही निकला। खण्ड शिक्षा अधिकारी ने अपनी जांच रिपोर्ट बीएसए को भेजी, जिसमें कहा गया कि इस कांड से शिक्षा विभाग की छवि धूमिल हुई है। इससे बच्चों और समाज पर प्रतिकूल असर पड़ेगा ।

जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने स्कूल की मान्यता वापसी का नोटिस जारी कर दिया है। विद्यालय प्रबंधन को अपनी सफाई देने के लिए दो दिन का समय दिया गया है।
'