Today Breaking News

गाजीपुर में भाई ने कुल्हाड़ी से मारकर की बहन की हत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां क्षेत्र के चक मजीद उर्फ चकिया गांव में महातिम मल्लाह के पुत्र ने अपनी बहन कुमारी यशोदा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर डाली। बताया गया कि दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद आरोपी भाई ने वारदात को अंजाम दिया। 
हत्या को अंजाम देकर आरोपी भाई फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशेष नाथ सिंह पुलिस कर्मियों के संग चकिया गांव घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे लिया। साथ ही पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत चक मजीद उर्फ चकिया गांव में एक सगा भाई ने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी भाई बहन को मौत के घाट उतारकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुमारी यशोदा के शव को कब्जे में लेकर कोतवाली लाया। 

इसके बाद लिखा पढ़ी करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज तैयारी में जुटे। घटना की वजह क्या रहा कोई बताने को तैयार नही। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशेष नाथ सिंह ने बताया कि पीड़िता की घर के परिजनों द्वारा अभी तहरीर नहीं मिला है। आरोपी फरार है। शव को कब्जे में लिया गया है।
'