Today Breaking News

गाजीपुर में दो किशोरियों का रेलवे-ट्रैक पर मिला था शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह में सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा का एक प्रतिनिधि मंडल मंगलवार को नखतपुर गांव में पहुंचा। जहां बीते दिनों परिस्थितियों में मृतक दो किशोरियों के परिजनों को ढांढस बंधाया तथा परिजनों से पूरे घटनाक्रम की सिलसिले वार जानकारी हासिल की। जिसका रिपोर्ट तैयार कर सपा मुखिया अखिलेश यादव को प्रेषित करने का आश्वासन दिया।
सपा जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि पूरी समाजवादी इस दुख की घड़ी में परिजनों के साथ खड़ी है। वहीं दूसरी ओर सपा विधायक राजेंद्र राम ने कहा कि परिजनों के साथ क्षेत्रीय पुलिस प्रशासन तथा मऊ जनपद की सरायलखंसी पुलिस काफी दुर्व्यवहार कर चुकी है। जिससे वह काफी आहत हैं। आगे कहा कि घटना के अनुसार हत्या की है लेकिन क्षेत्रीय पुलिस और मऊ जनपद की पुलिस इसे आत्महत्या का रूप देने में तुली हुई है।

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार मृतकों के शरीर पर काफी गंभीर चोटों का निशान देखने को मिला है जैसे मामला काफी संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। अगर समय रहते परिजनों को न्याय नहीं मिला तो जिला मुख्यालय से लेकर विधानसभा तक इसकी आवाज बुलंद की जाएगी और किसी भी कीमत पर परिजनों को न्याय दिलाया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार मरदह थाना क्षेत्र के‌ नखतपुर गांव निवासी शालू उम्र 15 वर्ष व रोशनी उम्र 13 वर्ष का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बीते दो जून की मध्य रात्रि में मऊ के पनियरा गांव के पास स्थित रेलवे लाइन की पटरी पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला था।

परिवार के लोगों ने बताया था कि दो जून की देर शाम को दोनों किशोरिया घर के बगल में शौच के लिए गयी थी। देर तक घर वापस न आने पर घर परिवार के लोग गांव के सिवान में दोनों को काफी समय तक ढूंढते रहे लेकिन दोनों का कहीं अता-पता नही लग सका। रात्रि में दो बजे के लगभग पनियरा गांव के पास दो लड़कियों के शव ट्रेन की पटरी पर पड़े मिलने की सूचना पर गांव के दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे तब उन्होंने दोनों की शिनाख्त रोशनी, शालू निवासी नखतपुर थाना मरदह के रूप में की गई थी।
'