Today Breaking News

गाजीपुर में पिकअप ने बाइक सवार सर्राफा व्यवसायी को रौंदा, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र में सैदपुर मार्ग के पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार को विपरीत दिशा से आ रही पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार व्यापारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद पिकअप छोड़कर भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं पिकअप समेत चालक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। थाने पर मृतक की छोटे भाई का रो-रोकर बुरा हाल रहा। देर शाम अन्य स्वजन भी रोते-बिलखते थाने पहुंचे। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गयी।

मालूम हो की प्यारेपुर चट्टी निवासी सर्राफा व्यवसायी हिमांशु सेठ बहरियाबाद के अपने रिश्तेदार सर्राफा व्यवसायी के दुकान से सामान लेकर बाइक से वापस जा रहा था। जैसे ही वह पेट्रोल पंप के पास पहुंचा कि विपरीत दिशा से सैदपुर की तरफ आ रही पिकअप की चपेट में आ गया। जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। मृतक युवक गोंडा का मूल निवासी है। लगभग 10 वर्ष पूर्व वह प्यारेपुर चट्टी पर मकान खरीदकर सर्राफा की दुकान कर सपरिवार रहने लगा।

मृतक की पत्नी विनीता को जैसे ही पति के मौत की खबर मिली, वह बेसुध हो गयी। छोटा भाई अभिषेक जिसकी बहरियाबाद बाजार में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचा। थानाध्यक्ष भूपेन्द्र निषाद ने बताया कि मृतक के छोटे भाई अभिषेक की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'