Today Breaking News

गाजीपुर में बाइक सवार को सरेराह दबंगों ने पीटा, SP बोले- मामले की हो रही जांच

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सरे रहा युवकों की गुण्डागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कई युवक चेहरे पर गमछा बांधे एक बाइक सवार की डंडे से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। सड़क से गुजरते बाइक सवार को रोक कर बदमाश डंडों से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं।
बदमाशों की बेरहमी पिटाई के बीच युवक रोते हुए खुद को छोड़ देने की गुहार लगा रहा है। लेकिन बदमाश उसे पीटते जा रहे हैं। बीच सड़क गुण्डागर्दी का ये मामला गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव का है, वीडियो पिछ्ले 27 जून का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई का दावा कर रही है।

वायरल वीडियो में पीड़ित रविकान्त सिंह ने दी गई तहरीर में बताया है कि वह मोबाइल सिम बेचने का काम करता है। आरोपी हिमान्शु यादव भी पहले यही काम करता था। जो कम्पनी से काम से निकाल देने पर रजिंश रखते हुए मुझे मारने के लिए धमकाया था। वारदात के दिन आरोपी का साथी मुझे सिम का काम करने के बहाने बुलाकर, उसके साथ 3-4 अज्ञात साथियों द्वारा सिधोरा मेन रोड से अन्दर जाने वाली रोड पर लाठी-डंडा ईंट पत्थर, हाकी से मुझे मारा गया। मामले में एएसपी ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। कुछ लोग हिरासत में भी लिए गए है, पूछताछ की जा रही है।
'