Today Breaking News

आम्रपाली दुबे की 'शराबी अंखियों' ने निरहुआ को बनाया दीवाना, प्यार में सुध-बुध लुटा बैठे दिनेश लाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में से एक रही है। इनकी कोई भी फिल्म या म्यूजिक वीडियो आता है तो वो रिलीज होते ही छा जाता है। फैंस भी इस जोड़ी की फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में सावन की शुरुआत के साथ ही आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है। इस गाने को बोल ‘तोहर अंखियां शराबी’ है। 
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ‘तोहर अंखियां शराबी’ को कैप्टन वॉच हिट्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है। इसमें दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। निरहुआ, आम्रपाली की अंखियों में खोए नजर आ रहे हैं। वो बस एक्ट्रेस की खूबसूरत अदाएं को टकटकी लगाए हुए निहारे ही जा रहे हैं। इस गाने के जरिए आम्रपाली की खूबसूरती को बयां कर रहे हैं। इस गाने को बोल बेहद ही प्यारे हैं, जो सीधे आपके दिल में दस्तक देता है। इसमें आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री दिल को लुभाने वाली है।

आपको बता दें कि भोजपुरी गाना ‘तोहर अंखियां शराबी’ आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अपकमिंग फिल्म ‘संयोग’ का है। इसके लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और विजय चौहान ने इसे अपनी मधुर आवाज से सजाया है। गाने के म्यूजिक का निर्देशन साजन मिश्रा ने किया है। वहीं, इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा अनन्जय रघुराज ने लिया है। इसके प्रोड्यूसर अभय सिन्हा हैं। अभय सिन्हा रोमांटिक, फैमिली ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी अधिकतर फिल्मों की शूटिंग लंदन में होती है। ‘संयोग’ के भी कुछ हिस्से की शूटिंग विदेश में ही की गई है, जिसकी झलक इस गाने में देख सकते हैं।
आपको बता दें कि बीते दिनों अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन से एक वीडियो निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर ने रामभद्रचार्य के सामने एक्ट्रेस को ‘अर्धंगिनी’ कहा था, जिसके बाद चर्चा जोरों पर होने लगी थी कि एक्टर ने आम्रपाली से चोरी छिपे दूसरी शादी रचा ली है। हालांकि, इस मामले पर एक्टर का अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।
'