Today Breaking News

गाजीपुर में भीम आर्मी ने जिला मुख्यालय का किया घेराव, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी ने हाल में हुए नीरज हत्या कांड को लेकर जिला मुख्यालय का घेराव किया। प्रदर्शन के दौरान जमकर नारेबाजी की गई और शासन प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए गए।
गाजीपुर जिला मुख्यालय पर आज आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के ढीले रवैए से ऊब कर जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान इन लोगों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद जंगीपुर पुलिस मुर्दाबाद लिखी तख्तियां हाथों में लिए हुए थे।

जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचते ही क्षेत्राधिकारी और तमाम पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर कई तरह के आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए और क्षेत्राधिकारी के सामने ही मुर्दाबाद के नारे लगाए। इन लोगों का प्रदर्शन जंगीपुर के नीरज हत्याकांड के साथ कई दलित मामले का खुलासा नहीं होने पर किया गया।

भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार गौतम ने बताया कि पिछले दिनों जंगीपुर क्षेत्र में हुए नीरज की हत्या के मामले का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है। जिसको लेकर समाज में आक्रोश बढ़ रहा है। वहीं दलित समाज के ऊपर बढ़ रहे अत्याचार के खिलाफ आज प्रदर्शन किया गया है।
'