Today Breaking News

फौजी ने दारोगा को पीटा, महिला सिपाही की फाड़ दी वर्दी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. यूपी के लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति की पिटाई से परेशान पत्नी ने डॉयल 112 पर मदद मांगी। घरेलू हिंसा की सूचना पर पहुंची पीआरवी टीम से आरोपी सैन्यकर्मी भिड़ गया। हंगामा बढ़ते देखकर कैंट कोतवाली से अतिरिक्त फोर्स पहुंची। दरोगा के समझाने पर सैन्यकर्मी हाथापाई करते महिला सिपाही की वर्दी फाड़ दी। किसी तरह आरोपी सैन्यकर्मी को गिरफ्तार किया जा सका।
 

तोपखाना निवासी सैन्यकर्मी रंजीत कुमार ने मंगलवार सुबह पत्नी को बुरी तरह पीटा। बचने के लिए पत्नी ने डॉयल 112 पर कॉल कर पुलिस से मदद मांगी। सूचना पर पीआरवी 4832 पर तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह, संतोष और संदीप चौधरी मौके पर पहुंचे। पत्नी की पिटाई कर रहे रंजीत कुमार को सिपाहियों ने रोकने का प्रयास किया। मगर वह कुछ सुनने को तैयार नहीं था। रंजीत ने सिपाहियों से गाली गलौज और हाथापाई करते हुए एक सिपाही का कॉलर पकड़ लिया। मामला बढ़ता देखकर पीआरवी टीम ने कैंट इंस्पेक्टर को फोन कर अतिरिक्त फोर्स मांगी।

कैंट कोतवाली से दरोगा दीपक कुमार टीम के साथ पहुंचे तो उनके साथ एक महिला सिपाही भी थी। आरोपी रंजीत ने दरोगा दीपक कुमार के समझाने पर उससे हाथापाई की। महिला सिपाही के बीच बचाव करने पर वर्दी फाड़ दी। एसआई दीपक कुमार के मुताबिक घटना के वक्त आरोपी भी सेना की वर्दी में था। ऐसे में सेना पुलिस को सूचना देने के बाद गिरफ्तार किया गया। एसओ गुरप्रीत कौर ने बताया कि दरोगा दीपक की तहरीर पर रंजीत कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
'