Today Breaking News

बाइक के लिए नाराज बेटे ने लगाई फांसी, रात में पिता से झगड़ा हुआ सुबह लटका मिला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मोटरसाइकिल की चाहत में 18 वर्षीय युवा ने फंदे से लटक कर जान दे दी। जिसके बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पहले बेटे और पिता के बीच मोटरसाइकिल को लेकर काफी देर तक बहस हुई। जिसके बाद लड़के ने पिता की मोटरसाइकिल को तोड़ दिया और कमरे में जाकर फंदे से लटक कर जान दे दी।
बता दें यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के शेख दामुपुरा बगचा मोहल्ले का है। राजा अहमद के इकलौते पुत्र ने अपने पिता की बातों से नाराज होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजा अहमद के इकलौते बेटे मुशर्रफ राजा ने बाइक की जिद में आत्महत्या की।

मृतक के चाचा इकबाल ने बताया कि देर रात मोटरसाइकिल चलाने को लेकर मुशर्रफ राजा की अपने पिता राजा अहमद से झगड़ा हो गया। पिता द्वारा गाड़ी की चाबी न देने पर पूरी बाइक को तोड़ दिया। इसके बाद पिता ने मोहल्ले के अपने दोस्तों को बुलाकर मुशर्रफ को समझाने बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन कोई बात नहीं बन सकी।

थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया और सभी लोग अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह लगभग 8:00 बजे जब मुशर्रफ अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो पिता ने दरवाजा खट खटाकर बेटे को बुलाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जब पिता ने खिड़की से झांक कर देखा तो पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। मुशर्रफ टीन के शेड के कमरे में रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर झूल रहा था।

उसके बाद आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से नीचे उतरा गया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।
'