Today Breaking News

गाजीपुर में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, शिकायतकर्ता भी निकला अतिक्रमणकारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में मुख्यमंत्री जनसुनवाई में हुए शिकायत का निस्तारण करते हुए राजस्व विभाग ने सुरतापुर खास में किए गए अतिक्रमण को खाली कराया। सबसे ताज्जुब की बात यह रही कि शिकायतकर्ता का भी मौके पर किए गये अतिक्रमण का पता चला, जिसे टीम ने खाली कराया।
मुहम्मदाबाद क्षेत्र के सुरतापुर खास गांव के बेचू सिंह यादव पुत्र स्व.जग्गू सिंह यादव ने मुख्यमंत्री के जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचकर लिखित शिकायत किया था कि गांव के ही दीनानाथ सिंह यादव, वशिष्ठ सिंह यादव ने चकरोड की जमीन पर अवैध कब्जा किया है।

इससे चकरोड से आवागमन में लोगों को काफी परेशानी हो रही है। बेचू यादव ने चकरोड से अतिक्रमण हटाने की गुहार लगाई थी। शिकायत का निस्तारण करने नायब तहसीलदार विपिन चौरसिया राजस्व कर्मियों की टीम व जेसीबी को लेकर मौके पर पहुंचे।

मौके पर पता चला कि शिकायतकर्ता बेचू सिंह यादव भी चकरोड की जमीन में बांस की खूंटी आदि लगाकर अतिक्रमण किए हुए हैं। टीम जमीन का सीमांकन कराकर उसपर किए गए दोनों पक्षों के अतिक्रमण को बुलडोजर चला कर खाली कराया। इस मौके पर राजस्व विभाग के कर्मियों के अलावा काफी संख्या में पुलिस टीम भी मौजूद रही। अतिक्रमण हटाए जाने से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त रही।

नायब तहसीलदार विपिन चौरसिया ने बताया कि गांव के ही बेचू सिंह यादव ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई में चकरोड पर अतिक्रमण की शिकायत किया था। उस शिकायत का निस्तारण करने जब टीम पहुंची तो वहां पता चला कि शिकायतकर्ता भी अतिक्रमण किया है। मौके पर दोनों पक्षों की ओर से किए गए अतिक्रमण को खाली कराकर चकरोड को पूरी तरह से अतिक्रमण मुक्त करा दिया गया।
'