Today Breaking News

गाजीपुर में शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, परिजन शादी के लिए घर पहुंचे तो भगाया; FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां क्षेत्र के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में‌ युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मामलें में प्रेमी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी मौके से फरार हो गया है।
वहीं पुलिस ने इस प्रकरण की छानबीन शुरू करने के साथ ही फरार आरोपी की तलाश में उसके सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पीड़ित युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि उसके घर वाले बगल में गहमर थाना क्षेत्र का एक युवक जिसकी रिस्तेदारी थी वह यहां 5-6 वर्ष पहले से उसका आना जाना लगा रहा।

बताया कि धीरे धीरे युवक उसके घर आने जाने लगा, और एक दिन उसकी तबीयत खराब होने पर वह बाइक से डॉक्टर के यहां दवा दिलाने ले गया। जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी, जो बाद में धीरे धीरे काफी करीब आ गए, बताया कि युवक ने उससे शादी का करने का प्रस्ताव रखा जिसे देखकर उसने स्वीकार कर लिया।

इसके बाद युवक का घर आने का सिलसिला बढ गया, पीड़ित युवती ने बताया कि इसके बाद उसके मना करने के बाद भी युवक ने उसके साथ गलत काम किया। युवती ने बताया कि एक दिन जब उसने खुद युवक से उसके वायदे को याद दिलाते हुए शादी करने की बात कही तो युवक अचानक अपने पूर्व में किए वायदे से पलट गया, इसके बाद वह अपने परिजनों के साथ उसके घर पहुंची तो युवक ने वहां से सभी को भगा दिया।

इसके बाद वह सीधे अपने परिजनों के साथ थाना पहुंच युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। रेवतीपुर थानाध्यक्ष भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि युवती के तहरीर के आधार पर शादी का झांसा दे दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है,साथ ही मामलें में आरोपित की तलाश जारी है।
'