Today Breaking News

स्वामी सहजानन्द पीजी कॉलेज गाजीपुर में LLB की परीक्षा में उड़न दस्ता टीम ने छात्रा को नकल करते पकड़ा, रेस्टीकेट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की विधि स्नातक की परीक्षा के दौरान स्वामी सहजानन्द पीजी कॉलेज (SSPGC Ghazipur) में एक छात्रा नकल करते पकड़ी गई है। द्वितीय सेमेस्टर के तृतीय प्रश्नपत्र की परीक्षा में कुल 353 पंजीकृत परीक्षार्थियों में 35 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा के दौरान उड़ाका दल ने एक परीक्षार्थी को चिट के साथ पकड़ कर रिस्टीकेट कर दिया।
द्वितीय सत्र में एलएलबी 6ठें सेमेस्टर के प्रथम प्रश्नपत्र की परीक्षा में कुल 236 पंजीकृत परीक्षार्थियों में से 02 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। बता दें कि जिले के संत लखन दास विधि महाविद्यालय, मरदह तथा बलदेव श्रीधर विधि महाविद्यालय, भावरहां के परीक्षार्थियों के लिए नगर के स्वामी सहजानन्द पीजी कालेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. वी के राय ने बताया कि परीक्षा के सफल एवं सुचितापूर्ण संचालन के लिए एक परीक्षा समिति का गठन किया गया है। जिसमें प्रो. अवधेश नारायन राय, प्रभारी तथा रामधारी राम, डॉ. कृष्णानंद चतुर्वेदी, डॉ. देव प्रकाश राय, डॉ. सतीश कुमार पांडेय, डॉ. वी के ओझा, डॉ. सुजीत कुमार व नित्यानंद राय शामिल हैं। परीक्षा प्रभारी प्रो. अवधेश नारायन राय ने बताया है कि महाविद्यालय पूर्णतः नकल विहीन तथा सूचितापूर्ण परीक्षा संचालन के लिए दृढसंकल्पित है।
'