Today Breaking News

गाजीपुर में कार का शीशा तोड़कर 70 हजार की लूट, नकाबपोश बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र में बरूइन तिराहे के समीप मंगलवार को सड़क किनारे खड़ी रिटायर्ड सैन्य कर्मी के कार का शीशा तोड़कर अज्ञात नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने 70 हजार नकदी लूटकर फरार हो गए।
इसकी जानकारी होते ही कार स्वामी के होश उड़ गए। पीड़ित ने इसकी सूचना 112 डायल पुलिस को दी। लूट की खबर की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें‌ में हडकंप मच गया। सूचना पर तुरंत स्टेशन चौकी प्रभारी बालेन्द्र कुमार मय पुलिस फोर्स के साथ घट‌नास्थल पर पहुंच छानबीन करने के साथ ही लुटेरों की तलाश में लग गए। मगर कुछ पता नहीं चल सका।

इधर लूट की घटना से आहत कार स्वामी रिटायर्ड सैन्य कर्मी ने इस घटना के सिलसिले में पुलिस को अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन के साथ ही लुटेरों की तलाश में जुट गई।

पीड़ित एवं रिटायर्ड सैन्य कर्मी योगेन्द्रनाथ सिंह निवासी जीवपुर ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ वाराणसी रहता है। बताया कि आज मंगलवार को वह अपनी माता गायत्री देवी के साथ कार से जमानियां तहसील स्थित एसबीआई बैंक से 70 हजार रुपए निकाले।

इसके बाद वह कार से माता को लेकर वाराणसी के लिए निकला। बताया कि रास्ते में प्यास लगने पर वह कार सड़क किनारे लगाकर मां के साथ एक दुकान पर चाय पानी करने चले गए। उन्होंने बताया कि जब वह अपनी कार के समीप आया तो देखा की कार का शीशा टूटा हुआ है। कार में रखा 70 हजार रुपए गायब है।

पीड़ित रिटायर्ड सैन्य कर्मी ने बताया कि उसने इस घटना की जानकारी तुरंत 112 डायल पुलिस को दे दी। चौकी प्रभारी बालेन्द्र कुमार ने बताया कि कार का शीशा तोड़कर रुपए लूटे जाने की सूचना मिली है। पीड़ित के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।
'