Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन की चपेट मे आने से 2 किशोर की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में ट्रेन की चपेट में आने से 2 किशोर की मौत हो गयी। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के जमलापुर इलाके की है। रेलवे ट्रैक के किनारे टहलने के दौरान हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि शहर के मुस्तफाबाद इलाके के रहने वाले मो. समीर और मो. जीशान रेलवे ट्रैक के किनारे टहल रहे थे। इसी दौरान ट्रैक पर गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों किशोर की मौके पर मौत हो गयी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे के दौरान दोनों रेलवे ट्रैक के किनारे टहल रहे थे। बताया जा रहा है कि मुस्तफाबाद निवासी समीर (14) और जाकिर हुसैन (15) जमलापुर के पास नई रेलवे लाइन पर घूम रहे थे। इसी दौरान नई रेलवे लाइन पर अचानक ट्रेन आ गई। दोनों किशोरों को ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी। 

जिससे धक्का लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी दीनदयाल पांडेय ने बताया कि रेलवे ट्रैक के किनारे टहल रहे दो किशोर ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी। दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
'