Today Breaking News

पिता बोला बेटी मान जा...लड़की बोली प्रेमी मेरी जन्नत, पिता ने कसम खाकर तोड़ा रिश्ता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ में बृहस्पतिवार को घरवालों की मर्जी के खिलाफ लवबर्ड्स शादी करने पहुंचे। लड़की अपने घर से पैसे, जेवर लेकर मेरठ में प्रेमी के पास शादी के लिए भागकर आ गई। लड़का, लड़की दोनों कोर्ट में शादी करने पहुंचे। पीछे से दोनों के घरवाले भी मौके पर पहुंच गए। लड़की के पिता ने बेटी को शादी से बहुत रोका। लेकिन लड़की ने एक न सुनी। लड़की प्रेमी से शादी करने पर अड़ी रही। हारकर पिता ने पूरे समाज के सामने बेटी से रिश्ता तोड़ लिया। वहीं युवती सबके सामने अपने प्रेमी के गले लिपटकर कहने लगी कि यही मेरी पति मेरी जन्नत हैं। दो घंटे तक कोर्ट के बाहर हंगामा चलता रहा। अंत में पिता बेटी से सारे रिश्ते तोड़कर वापस चला गया।
पूरा मामला मेरठ मवाना तहसील का है। जहां गुरुवार को मुजफ्फरनगर निवासी महरिश अपने प्रेमी आरिश के साथ कोर्टमैरिज करने पहुंची। आरिश ने बताया वो मवाना का रहने वाला है। 4 साल पहले उसकी महरिश से सोशल मीडिया के जरिए बातचीत हुई। चैटिंग के जरिए दोनों की बातचीत दोस्ती और प्यार में बदल गई। दोनों चार साल से एक दूसरे को चाहते हैं। शादी करके साथ रहना चाहते हैं। लेकिन घरवाले राजी नहीं। हम दोनों बालिग हैं अपनी पसंद से आज कोर्ट में वेलिड शादी करने आए हैं।

प्रेमी आरिश से शादी करने के लिए जब महरिश के घरवाले राजी नहीं हुए तो महरिश घर से भाग आई। अपने साथ 6500 रुपए और चांदी के चंद जेवर भी ले आई। दोनों मिलकर मवाना में कोर्टमैरिज करने का वेट कर रहे थे। तभी वहां दोनों के घरवाले पहुंच गए। किसी तरह लड़के के घरवाले शादी को राजी हो गए, लेकिन लड़की का पिता नहीं माना।

महरिश के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी की शादी एक साल पहले कहीं और कर चुके हैं। बस विदाई नहीं हुई है। अब वो रिश्तेदारी में क्या मुंह दिखाएंगे। वो बेटी को साथ चलने के लिए समझाते रहे, लेकिन वो नहीं मानी। हारकर पिता ने समाज के सामने बेटी के सिर पर हाथ रखकर कसम खा ली। पिता ने कहा कि आज से तू हमारे लिए मर गई। तू हमारी बेटी नहीं। तेरा, हमारा रिश्ता खत्म हो गया। रोते हुए पिता ने कहा कि तू अपने इस कदम पर बहुत पछताएगी।
पिता ने बेटी से सबके सामने तोड़ दिए सारे रिश्ते
महरिश ने पुलिस को बताया कि घरवाले जबरन उसकी शादी कहीं और करना चाहते हैं। वो आरिश से निकाह करेगी। अब आरिश ही उसकी जिदंगी है। दोनों ने थाने में अपने घरवालों से जान से खतरा बताकर शिकायत की है। लड़की अपने घरवालों के सामने प्रेमी का हाथ पकड़कर उसके पास चली गई और गले लगकर रोने लगी। लड़की ने कहा कि अब यही मेरी जिदंगी, मेरी दुनिया है।
घर से फरार हुई बेटी महरिश अपने घर से दो चांदी के सैट और 6500 रुपए लेकर आई थी। युवती के परिजनों के साथ जाने से मना करने पर पिता ने बेटी से सामान और 6500 रुपए वापस लौटाने की बात कही। युवती ने अपने प्रेमी से चांदी के सैट और 6500 रुपए लेकर पिता को सौंप दिये।
'