Today Breaking News

गाजीपुर में युवक के सिर में मारी गोली...आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर कोतवाली क्षेत्र के गदाईपुर गांव में रविवार की देर शाम आपसी रंजिश में हुई उपेंद्र यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दोनों आरोपी को जेल भेज दिया है।

बता दे कि उपेंद्र यादव (40) रविवार की शाम घर से निकल कर शौच करने के लिए जा रहा था। तभी उसके घर से महज चंद कदम की दूरी पर ही घात लगाकर बैठे आरोपी संजय चौधरी, अजय चौधरी, गोरख चौधरी पुत्रगण शिवशंकर चौधरी एवं शिव शंकर पुत्र मुखा चौधरी ने उपेंद्र के सर पर गोली मार दी। जिससे उपेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई के तहरीर पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी हेतु दबिश दे रही थी।

मंगलवार की अल सुबह जरिए मुखबिर सूचना मिली कि घटना के दो आरोपी बिहार भागने की फिराक से प्राइमरी स्कूल कुतुबपुर के पास मौजूद हैं। पुलिस ने बिना समय गंवाए शिवशंकर चौधरी पुत्र मुखा चौधरी एवं गोरख चौधरी पुत्र शिव शंकर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त गोरख चौधरी ने बताया कि अपने भाई के हत्या का बदला लेने के लिए हम लोगों ने उपेंद्र को मारा है। इस संबंध में कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि घटना के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। शेष दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु हर संभावित जगहों पर दबीश दिया जा रहा है। जल्द ही दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
'