Today Breaking News

गाजीपुर में दुष्कर्म के मामले में युवक गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती संग छेड़खानी-दुष्कर्म के मामले में पांच दिनों से फरार चल रहे आरोपी युवक अजीत चौधरी को पुलिस ने गौरा मोड के समीप बुधवार की बीते देर रात को दबोच लिया। जो बिहार जाने की फिराक में हाईवे किनारे बस का इंतजार कर रहा था।
पुलिस ने पकड़े गये आरोपी को थाने लेकर चली आई। उससे कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी का आज गुरुवार को उसका सम्बन्धित धाराओं में चालान कर उसका मेडिकल मुआयना कराने के बाद आरोपी को पुलिस ने सक्षम न्यायालय में पेश किया। जहां उसके ऊपर लगाए गये आरोपों को देखते हुए न्यायालय ने उसे चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि थाना क्षेत्र के ही शिवाला चौराहे पर पुलिस वाहनों की चेकिंग व पैदल गश्त कर रही थी, कि इसी दौरान सूचना मिली कि युवती संग छेड़खानी व दुष्कर्म में वांछित युवक गौरा मोड़ के समीप हाईवे किनारे खड़ा है,जो बस के इंतजार में बिहार जाने की ताक में है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस वाहन से बताए गये स्थल की ओर रवाना हुई। पुलिस को अपनी ओर आता देख युवक भागने लगा। जिसे घेराबंदी कर कुछ दूर पर जाते ही दबोच लिया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बीते सात जून की दोपहर पीड़िता अपने गांव के समीप खेत से घर लौट रही थी, कि रास्ते में ही एक गांव का युवक अचानक पहुंच गया। बताया कि रास्ता सूनसान देख युवक ने युवती संग अश्लील बातें व छेड़खानी करने लगा। जिस पर लड़की ने विरोध जताया। इसी दौरान आरोपी ने युवती को रास्ते के बगल में स्थित झाड़ी में लेकर उसे जबरदस्ती चला गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया वहा ले जाकर युवक ने युवती संग दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया। युवती के शोर पर खुद को पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गया।

इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपने भाई को दी। जिसके बाद उसके तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल मुआयना के लिए भेज दिया गया।
'