Today Breaking News

गाजीपुर में युवक ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो महीने पूर्व किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
बता दे कि दुष्कर्म और शराब तस्करी के मामले में मोहम्मद कैफ को बुधवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप से किशोरी संग धर दबोचा। जो ट्रे‌न से बिहार जाने की फिराक में था। पुलिस ने किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पकड़े गये आरोपी को थाने लाकर कड़ी पूछताछ के बाद उसका उसका मेडिकल मुआयना कराने के बाद आरोपी का सम्बन्धित धाराओं में चालान कर दिया। जबकि बरामद किशोरी के परिजनों को पुलिस ने इसकी सूचना दे दी। पुलिस बरामद किशोरी से पूछताछ करने के बाद उसका मेडिकल मुआयना और न्यायालय में उसका कमलबंद बयान दर्ज कराने के लिए महिला पुलिस कर्मी की देखरेख में रखा है।

कोतवाल श्यामजी यादव ने बताया कि बीते दो माह पहले कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पकड़े गए आरोपी ने एक किशोरी को जो बगल के बाजार में समान लेने जा रही थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात रास्ते में किशोर से हो गई। आरोपी ने किशोरी को बाजार छोडने की बात कहते हुए अपने जाल में बहलाफुसलाकर भगा ले गया। कोतवाल ने बताया कि पीड़ित परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन किया मगर उसका पता नहीं चल सका। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कोतवाली में अपहरण, पास्को एक्ट और दुष्कर्म आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया था। तब से ही आरोपी फरार चल रहा था। जो किशोरी के साथ हर रोज जगह को बदल रहा था।

बताया कि उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगा हुआ था। तभी से उसकी तलाश में पुलिस लगी थी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ दिलदानगर थाने में एससी एसटी एक्ट, एनडीपीएस, फिरौती आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत है। उस मामलें में भी उसकी तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी।
'