Today Breaking News

शादी का झांसा देकर युवती संग दुष्कर्म, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के सारनाथ इलाके में युवती संग शादी का झांसा देकर रेप किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। युवती की तहरीर पर सारनाथ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। जहां से उसे 14 दिवस की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
पीड़िता विदिशा कुमारी (काल्पनिक नाम) जो चंदौली की रहने वाली है, वाराणसी के पहाड़िया, अशोक विहार इलाके में किराए के मकान में रहती थी, पीड़िता द्वारा सारनाथ पुलिस को द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार दिल्ली में रहने वाली उसकी बड़ी बहन का मोबाइल खो गया था, बड़ी बहन ने पड़ोसी के मोबाइल से उससे बात कर मोबाइल फोन खोने की सूचना दी, इसके बाद पड़ोसी ने पीड़िता का मोबाइल नंबर निकाल कर उससे बातचीत शुरू कर दिया। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ती गई।

युवती द्वारा सारनाथ पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती ने बताया कि 5 मई को रात 11:00 बजे आरोपी उसके घर पहुंचा और उसके साथ फिर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहा, युवती ने जब शादी की बात कही तो युवक ने उसे जाति सूचक शब्दों से नवाजते हुए गालियां और धमकी दी।

पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत सारनाथ पुलिस से की, युवती की तहरीर पर सारनाथ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी सूबेदार यादव पुत्र राम फेर यादव निवासी रौनापार आजमगढ़ को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक थाना सारनाथ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर सारनाथ पुलिस मुकदमा दर्जकर कार्रवाई में जुट गई है। सारनाथ पुलिस द्वारा आरोपी युवक को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जहां से उसे 14 दिवस की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
'