Today Breaking News

गाजीपुर में चाकू मारकर युवक की हत्या, पड़ोसियों पर लगा हत्या का आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर थान क्षेत्र के खजुरी गांव में रविवार की सुबह एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देने का आरोप मृतक के ही गांव के एक परिवार के कुछ सदस्यों पर लगा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
खजुरी गांव निवासी अब्बास खां (20) पुत्र हसनैन पर कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। चाकू गांव का ही जुनैद खां और उसके भाइयों ने मारी है, ऐसा पीड़ित परिवार का आरोप है। सूचना पर मौके पर क्षेत्राधिकारी अनूप कुमार व थाना प्रभारी ने टीम के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु गाजीपुर भेज दिया। इसके बाद हमलावर की गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है।

मृतक के चचेरे भाई मो. सैफ ने तहरीर ने थाना में लिखित तहरीर में नामजद जुनैद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार हमलावर की पत्नी के साथ मृतक का अफेयर चलने का आरोप है। इसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। जबकि परिजनों ने आरोप लगाया है कि घर गृहस्थी के कार्य के लिए पैसा उधार लिया था। पैसा मांगने के विवाद को लेकर हमलावर ने घटना का अंजाम लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की गहराई के साथ जांच की जा रही है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। अब्बास की मौत से परिजनों में खलबली मच गई है।
'