Today Breaking News

गाजीपुर में खेत से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की रात खेत से घर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने का आरोप गांव के ही दूसरी बिरादरी के तीन सगे भाइयों पर लगा है। जो वारदात के बाद से फरार हैं। पथरा गदाईपुर गांव एक युवक की गोली मारकर हत्या होने से पूरे गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गहमर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भिजवाया। परिजनों ने हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग किया है।
जानकारी अनुसार पथरा गदाईपुर गांव निवासी उपेंद्र यादव पुत्र रामाशंकर यादव रविवार की शाम रास्ते में ही गांव के ही दूसरी बिरादरी के तीन सगे भाइयों ने उन्हें घेर लिया। कनपटी पर सटाकर अवैध तमंचे से ताबड़तोड़ गोली मार दी। घटना के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गोली से घायल हुए युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के मुताबिक रात करीब साढ़े आठ बजे वो शौच करने के लिए खेत की तरफ गया था। वहां से वापस घर लौट रहा था कि रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे गांव के ही निवासी और दूसरी बिरादरी के तीन भाइयों ने उपेंद्र को रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता तमंचा उसके कनपटी पर सटाकर दो गोली मार कर फरार हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर कोतवाली आई और छानबीन में जुट गई। उधर, ग्रामीणों के मुताबिक कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। पुलिस आरोपियों का चालान कर दी थी। मौका मिलने पर वे वारदात को अंजाम दिए। जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

गहमर कोतवाल अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। अभी पीड़ित पक्ष के द्वारा कोई तहरीर नहीं मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेज कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। हत्या किन कारणों से हुई है, जानकारी ली जा रही है। परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। वैसे ग्रामीणों के मुताबिक तीन सगे भाइयों ने घटना को अंजाम दिया है। जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।
'