Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड के भदौरा रेलवे स्टेशन पर आज ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों में कोहराम मच गया। इसकी सूचना मिलने पर स्टेशन मास्टर ने रेल अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। उधर मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। 
रेलवे ट्रैक पर ही क्षत विक्षत शव पड़े होने के कारण डाउन लाइन से ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया। मौके पर पहुंचे रेलवे कर्मचारियों के द्वारा शव को ट्रैक से हटाकर एक किनारे किया गया तब जाकर ट्रेनों का परिचालन शुरू कराया गया।

लोगों के द्वारा मृतक की पहचान सेवराई तहसील क्षेत्र के रेवतीपुर थाना अंतर्गत नवली गांव निवासी अनिल पाल (28) पुत्र राजेश्वर पाल के रूप में की गई। मृतक की परिजनों ने बताया कि मृतक अनिल पाल दवा के लिए घर से निकला था जो सुबह ट्रेन पकड़ कर वाराणसी जाने वाला था। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक दो भाइयों में बड़ा था, जबकि एक भाई घर पर ही रहकर पढ़ाई लिखाई करता था। मां मीरा देवी का भी रो रो कर बुरा हाल है।

जीआरपी चौकी इंचार्ज दिलदारनगर आरके मिश्रा ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। शव को पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'