Today Breaking News

गाजीपुर में कार और स्कूटी की जोरदार टक्कर में युवक की मौत, परिवार में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मरदह थाना क्षेत्र के रायपुर बाघपुर गांव के सामने सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के कवलपट्टी गांव निवासी अखिलेश कुमार (30) पुत्र स्व. उमाशंकर राम अपने घर से स्कूटी पर सवार होकर मरदह गांव स्थित रिश्तेदारी में जा रहा था। जैसे ही वह पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सर्विस लेन रायपुर बाघपुर गांव के पास पहुंचा कि अज्ञात चार पहिया वाहन से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होने के बाद चार पहिया वाहन मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर अगल-बगल के लोग मौके पर जुट गए।

उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मरदह लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने घायल युवक को मृत्यु घोषित कर दिया। इन संबंध में मरदह थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडेय ने बताया मृतक के भाई प्रवीण कुमार के तहरीर के आधार पर अज्ञातवन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। साथ ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वही इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल।
'