Today Breaking News

गाजीपुर में शादी का झांसा देकर युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती ने बगल के ही एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है। पीडित युवती ने इस मामले में युवक के खिलाफ थाने में आज मंगलवार को नामजद तहरीर दी है।
जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही खुद के ऊपर मुकदमा दर्ज होने की जानकारी होते ही युवक फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी कर दबोचने में जुट गई है।

पीड़ित युवती ने पुलिस को दिए तहरीर में पुलिस को बताया कि बीते छह वर्ष पहले युवक का उसके घर आना शुरू हुआ। बताया कि आरोपी ने बहला फुसलाकर उससे दोस्ती करते हुए उससे शादी करने की इच्छा जताई। जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी।

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि इसका फायदा उठा युवक उसके मना करने पर भी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश किया। युवती ने बताया कि उसके बाद उसने कहा कि शादी हो जाने के बाद हम लोग पति-पत्नी के रूप में एक साथ रहेगें। मगर युवक उससे जल्द शादी की बात कह पिछले छह साल से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने लगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने शादी करने की बात कही तो युवक ने साफ इनकार कर दिया।

जिसके बाद वह अपने परिजनों के साथ उसके घर पहुंची। मगर आरोपी व उसके परिजनों ने उसे वहां से भगा दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके बाद वह थाने पहुंच आरोपी युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में तहरीर दिया।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता के तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। बताया कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।
'