Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत, ड्यूटी जाते समय हुआ हादसा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव के पास सोमवार को अचानक सड़क के बीचोबीच आई बकरी को बचाने में अनियंत्रित बाइक पलट गई। हादसे में एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर की मौत हो गई। दो दिन की छुट्टी बिताने के बाद वापस बाइक से दिलदारनगर स्थित कार्यालय पर जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुहम्मदाबाद कोतवाली तमलपुरा गांव निवासी बृजेश यादव (26) एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में फील्ड ऑफिसर के पद पर तैनात थे। उनकी तैनाती दिलदारनगर स्थित कंपनी की शाखा पर हुई थी। शनिवार व रविवार दो दिन की छुट्टी होने पर गांव चले गए थे। वहां से सुबह बाइक से कार्यालय लौट रहे थे। जैसे ही बहुआरा गांव के पास पहुंचे सड़क के बीचोबीच अचानक बकरी आ गई। उसे बचाने में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। बृजेश लहूलुहान होकर सड़क पर अचेत हो गए। 

आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भदौरा सीएचसी लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इधर बिलंब होने पर सहकर्मी ने जब मृतक के मोबाइल पर फोन किया तो पुलिस ने घटना की जानकारी दी। जानकारी होने ही अन्य कर्मी पहुंच गए और घटना की सूचना परिजनों को दी। मृतक चार भाइयों एवं एक बहनों में दूसरे नंबर पर था, प्राइवेट नौकरी के जरिए ही परिवार का जीविकापार्जन करते थे। पिता और अन्य भाई घर पर ही रहकर खेती-बाड़ी का काम देखते हैं। बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'