Today Breaking News

गाजीपुर में युवती को युवक लेकर फरार, तीन महीने बाद गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गहमर कोतवाली पुलिस ने 3 महीने पूर्व एक युवती को बहला फुसलाकर भगाने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को मेडिकल मुआयना करने के बाद संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया।
जानकारी अनुसार गहमर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती को 3 महीने पूर्व रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नवली गांव निवासी राज बिहारी (22) पुत्र शशिकांत लेकर फरार हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी युवती का पता न चलने पर पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। कि आज सुबह जरिए मुखबिर की सूचना पर पुलिस को सूचना मिली कि युवती को बहला फुसलाकर भगाने वाला आरोपी कहीं भागने की फिराक में है। जिसे पुलिस ने समय गंवाते बगैर भदौरा तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं पुलिस ने युवती को बरामद करते हुए मेडिकल मुआयना के लिए उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसका चालान कर दिया। जिसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। इस बाबत गहमर कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि युवती को बहला फुसलाकर भागने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
'