Today Breaking News

गाजीपुर में तीन मंजिला मकान से गिरी महिला, इलाज के दौरान हुई मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर थाना अंतर्गत भदौरा बस स्टैंड न्यू मार्केट के समीप एक तीन मंजिला मकान से गिरकर एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई में जुट गई है। वहीं मृतका के पति और अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी अनुसार सेवराई तहसील के सायर गांव निवासी मनोज चौधरी अपनी पत्नी किरण देवी (26) एवं बच्चों के साथ भदौरा बाजार के बस स्टैंड स्थित न्यू मार्केट में एक मकान में किराए पर रहते हैं। वह सोमवार की शाम बच्चों को पत्नी के लिए बाजार फास्ट फूड लाने गए हुए थे। इसी दौरान उन्हें उनकी पत्नी के छत से गिरने की सूचना मिली। बदहवास होकर वह घर पर पहुंचे और पत्नी को लेकर निजी अस्पताल गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक होने पर उन्हें रेफर कर दिया।

इधर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा पहुंचने पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची गहमर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई में जुट गई। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका के पति मनोज चौधरी ने बताया कि मृतिका किरण अपनी बीमारी की वजह से परेशान हो गई थी। जिसका इलाज चल रहा था। गहमर कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि मामला संज्ञान में है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


 

'