Today Breaking News

गाजीपुर में SP ऑफिस के सामने महिला ने बच्चों के साथ की आत्मदाह की कोशिश, पुलिसकर्मियों ने रोका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एसपी ऑफिस गेट के सामने एक महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को आत्मदाह करने से रोका। मौके मौजूद महिला पुलिस कर्मियों ने महिला और बच्चों को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि कामूपुर गांव की रहने वाली गीता देवी का पड़ोसी से नाली को लेकर विवाद चल रहा है।
मामले को लेकर लगातार विवाद के बीच महिला आज अपने परिवार के साथ एसपी आफिस पहुंची। महिला के साथ उसका पति और तीन बच्चे भी थे। इसी दौरान महिला ने अपने बच्चों और खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास की। वहीं एसपी ऑफिस गेट पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला और बच्चों को आग लगाने से पहले ही पकड़ लिया।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि महिला द्वारा अपने और अपने परिवार के ऊपर तेल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया गया था। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि उसके अपने पड़ोसी से नाली का विवाद चल रहा है। फिलहाल पुलिस के साथ पूरे परिवार को मौके पर भेजा गया है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
'