Today Breaking News

गाजीपुर से लखनऊ घूमने गए युवक का वाराणसी में मिला शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. घर से लखनऊ घूमने की बात कह कर निकले युवक का कई दिनों तक पता न चलने पर भाई गुमशुदा की रिपोर्ट लिखाने जब थाने पहुंचा, तो उसे गायब चल रहे भाई की मौत की खबर मिली। युवक की मौत का समाचार मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। थाने पर पुलिस ने लावारिस लाशों की फोटो दिखाकर युवक की शिनाख्त कराई और बताया कि उसके भाई की वाराणसी में लाश बरामद हुई थी।
यह जानकारी होते ही परिजन युवक का शव लेने वाराणसी निकल गए। मृत युवक सऊदी में कमाता था और कुछ माह पूर्व छुट्टी लेकर घर आया था। बीते अप्रैल माह में ही उसकी शादी भी हुई थी। ऐसे में पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार बिरनो थाना क्षेत्र के तिलेशड़ा ( रसूलपुर) निवासी आलोक यादव बीते सोमवार की शाम को अपने घर से लखनऊ घूमने की बात कहकर निकला। मगंलवार को कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजन खोजबीन में जुट गए। पता नहीं चलने पर मृतक का छोटा भाई प्रदीप यादव आज शुक्रवार को बिरनो थाने पहुंचा और अपने भाई के गुमशुदा होने की लिखित सूचना उपलब्ध कराया।

आशंका वश पुलिस ने वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के गोमती नदी के किनारे सोमवार को मिले शव की फोटो प्रदीप को दिखाया, शिनाख्त करने को कहा। फोटो को देखते ही मृतक के छोटे भाई प्रदीप यादव पहचान की और दहाड़े मारकर रोने लगा।

गाज़ीपुर पुलिस ने वाराणसी पुलिस से संपर्क किया और लावारिस लाश की पहचान होने की बात बताई। इसके बाद प्रदीप अपने भाई का शव लेने वाराणसी निकल गया। शव देखने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। वह लगभग 6 साल बाद सऊदी से कमाकर तीन मार्च को घर आया था और 21 अप्रैल को शादी भी हुई थी। इस मामले में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि चौबेपुर थानाप्रभारी से इस घटना को लेकर लगे हुए हैं जो भी मदद होगी की जायेगी।
'