Today Breaking News

गाजीपुर में शहर समेत जिले के कई क्षेत्रों में हुई बारिश, तापमान में गिरावट से लोगों को मिली राहत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में अचानक मौसम के मिजाज में बदलाव देखने को मिला। कुछ एक क्षेत्र को छोड़ दिया जाए, तो लगभग पूरे जिले के आसमान में बादलों ने डेरा डाल दिया। इतना ही नहीं शहर से सटे रौजा इलाके में लगभग 1 घंटे तक जोरदार बारिश हुई। जिले के कुछ अन्य क्षेत्रों में बूंदाबांदी हुई है। फिलहाल लोगों को झमाझम मानसूनी बारिश का इंतजार है।

गाजीपुर में पिछले कुछ दिनों से उमस भरी गर्मी लोगों को सता रही थी। तापमान का पारा 40 डिग्री के ऊपर दर्ज किया जा रहा था। आसमान में बादलों की आवाजाही भले ही थोड़ी देर धूप से राहत दे रही थी। लेकिन बारिश न होने से किसान समेत अन्य लोग काफी परेशान है।

ऐसे में रविवार की दोपहर बाद अचानक मौसम का मिजाज बदलने लगा। शहर में भी बारिश देखने को मिली। खास बात रही कि शहर से सटे कई इलाकों में लगभग 1 घंटे तक तेज बारिश हुई। दुल्लहपुर, जंगीपुर, गहमर दिलदारनगर व अन्य क्षेत्रों में भी बूंदाबांदी देखने को मिली। फिलहाल आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। वहीं अब लोगों को मूसलाधार मानसूनी बारिश का इंतजार है। मालूम हो कि दोपहर तक ज्यादातर क्षेत्रों में धूप खिली हुई थी।

'