Today Breaking News

गाजीपुर में सब्जी विक्रेता से मारपीट और लूट, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र के अलावलपुर-हुंडरही मार्ग पर सोमवार की रात एक बाइक सवार सब्जी विक्रेता को रोककर चार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। जिससे 26 हजार रुपए नकद और सोने की चेन, मोबाइल, एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागजात लूटकर भाग गए। बदमाशों ने सब्जी विक्रेता की पिटाई भी की। जिससे सिर और आंख कान में चोट आई है। पुलिस इस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार नोनहरा क्षेत्र के होंडरही गांव निवासी जहांन प्रसाद गुप्ता कासिमाबाद में सब्जी के थोक विक्रेता प्रतिदिन की तरह सब्जी बेचकर सोमवार की रात 10:30 बजे अपनी बाइक से घर जा रहा था। 

जैसे ही अलावलपुर-हुंडरही मार्ग पर गांव के पास एक बाइक पर सवार 4 बदमाश आए। बाइक के आगे बाइक खड़ा करते हुए जहांन प्रसाद गुप्ता को रोक लिया। वहीं गाड़ी से उतरते ही सभी चारों बदमाश ने जहांन प्रसाद गुप्ता को मारने-पीटने लगे और पैंट में रखा मोबाइल पर्स में रखा 26 हजार रुपए नगदी, सोने की चेन समेत एटीएम ड्राइविंग लाइसेंस निकाल कर जाने लगे ।

घटना के दौरान जब जहांन प्रसाद गुप्ता चिल्लाने लगे तो बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भाग गए। पुलिस पकड़ी गई बाइक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है। नोनहरा थाना प्रभारी कमलेश प्रसाद ने बताया कि पुलिस जांच में लगी हुई है। लूट नहीं हुआ है, मारपीट हुई है।
'