Today Breaking News

गायिका को यूट्यूब पर गीत डालना पड़ा महंगा, प्रधान पुत्र ने घर में घुसकर पीटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सुलतानपुर. सुलतानपुर के दोस्तपुर थानाक्षेत्र में एक महिला गायिका को न्याय मिलने में पसीने आ गए। एसपी के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज भी हुआ तो घटनाक्रम के अनुरूप नहीं बल्कि चर्चित एसएचओ के मन मुताबिक तहरीर के आधार पर।
पूरा मामला दोस्तपुर थानाक्षेत्र के गोसैसिंहपुर कनकपुर गांव से जुड़ा हुआ है। यहां की रहने वाली अनीता यादव एक गृहणी के साथ-साथ अच्छी गायिका भी हैं। बीते दिनों ने उन्होंने एक गीत यूट्यूब पर अपलोड किया। सोशल मीडिया पर गीत शेयर होते ही उनके ग्राम सभा के ग्राम प्रधान बलराम यादव को आग लग गई। उन्होंने अनीता से गीत डिलीट करने को बोला। लेकिन जब उसने इससे मना कर दिया तो प्रधान ने अपने पुत्र अंकुर यादव को ललकार कर अनीता के घर भेज दिया।

अंकुर अनीता के घर में घुसा और उसे बच्चों के सामने ही जमकर पीटा। मां की पिटाई से बच्चे सहम गए। उसका आरोप है वो घटना के बाद थाने गई, लेकिन वहां कोतवाल उसकी सुनी ही नहीं। थक हारकर वो एसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची।

साक्ष्यों के आधार पर होगी कार्रवाई: एसएचओ
एसपी ने एसएचओ को केस दर्ज करने के निर्देश दिए। आरोप है कि थाने पहुंचने पर एसएचओ राम आशीष उपाध्याय ने अनीता से कहा जो तहरीर लेकर आई हो इस पर केस दर्ज नहीं करूंगा चाहे जो भी आदेश करे। उसके बाद उन्होंने आरोपी को लाभ पहुंचाते हुए अपने अनुसार तहरीर लिखवा कर ली और केस दर्ज किया। इस मामले में कोतवाल ने बताया कि केस दर्ज विवेचना की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
'