Today Breaking News

गाजीपुर में अनियंत्रित पिकअप चाय की दुकान से टकराई, दो लोग गंभीर रुप से घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद-करीमुद्दीनपुर मुख्य मार्ग पर शुक्रवार को वाराणसी से बलिया जा रही अनियंत्रित पिकअप रघुवरगंज स्थित चाय की दुकान में टक्कर मारते हुए पलट गयी। पिकअप की टक्कर से दुकानदार सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया। पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस पिकअप को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुट गयी।
वाराणसी से पिकअप पर खीरा लादकर चालक बलिया जा रहा था। जब वह रघुवरगंज के पास पहुंचा। इसी दौरान उसका वाहन तेजगति होने से अनियंत्रित होकर सड़क के बाएं गुलाब गोड़ के चाय की दुकान को रौंदते आगे जाकर पलट गयी। पिकअप की टक्कर से दुकानदार गुलाब गोड़ के साथ ही चाय पी रहे गांव के ही रूदल यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

पिकअप के टक्कर व उसके पलटने से हुई आवाज को सुन अगल-बगल के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। हादसे में गंभीर रूप से घायल रूदल यादव व गुलाब गोड़ को इलाज के लिए सीएचसी मुहम्मदाबाद ले गए। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जहां से उन्हें वाराणसी ले जाया गया। जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। हादसे में दो लोग घायल हुए है। जिनका इलाज वाराणसी में चल रहा है। दुर्घटना में शामिल वाहन को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।
'