Today Breaking News

मऊ जिले में मामा ने भांजी के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता की मां ने दर्ज कराया FIR

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले में रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में घोर निंदा की जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि मामा ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दे दिया है। इस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
आपको बता दें कि नगर के दक्षिण टोला थाना क्षेत्र इलाके में एक सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ उसके मामा ने दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। दुष्कर्म के इस वारदात से बच्ची की हालत गंभीर हो गई। आरोपी मामा मौके से फरार हो गया। बच्ची की गंभीर हालत को देख मां बदहवास हो गई। रोने की आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ लग गयी।

स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में बच्ची को महिला जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसको प्राथमिक इलाज के बाद आजमगढ़ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों द्वारा पुलिस को भी दिया गया। पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की। वहीं आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बच्ची के इलाज में मदद के लिए आजमगढ़ ले गई।

सीओ सिटी अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि दक्षिण टोला थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। परिजन के तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गयी। पीड़िता का इलाज चल रहा है।
'