Today Breaking News

चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के युवक ने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि पड़ोसी ने मेरी लड़की को बहला फुसलाकर कर शारीरिक संबंध बनाया है। साथ ही पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़ित परिवार जब पूछताछ करने गया तो गाली गलौज कर सभी को भगा दिया। किशोरी को लेकर परिजन थाने पहुंचे और मनबढ़ के खिलाफ नामजद प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया।
बता दे कि एक गांव की निवासी पीड़ित के पिता ने पड़ोसी के खिलाफ आरोप लगाते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया। साथ ही कहा कि 1 जून को लगभग 9.30 बजे मेरी पुत्री अपनी बुआ के साथ घर पर थी। उस समय मैं पत्नी के साथ किसी काम से बाहर था। इसी बीच पड़ोसी जो लड़की का चाचा लगता है। रात में घर आया और नाबालिग लड़की को अपने घर पर बुलाकर ले गया कि कुछ काम है। इसी बीच वह किशोरी से छेड़खानी करने लगा और किशोरी से जबरदस्ती संबंध बनाया। किशोरी जब पीड़िता शोर करने लगी तो मुहं दाबकर धमकाया और जान से मारने की धमकी भी दी।

किशोरी किसी तरह घर गई और अपनी बुआ से सारी बात बताई। जब बुआ और आस-पास के लोग पूछने गए तो वह गाली गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। जब दूसरे दिन परिजन किशोरी को लेकर थाने को निकले तो वह जबर्दस्ती सभी को घर भेज दिया। मौका मिलते ही 11 जून को परिजन किशोरी को लेकर थाने आये और आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दिया। तहरीर मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.
'