Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने दो बलात्कारी युवकों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली पुलिस ‌ने दो दिन पूर्व दलित किशोरी से दुष्कर्म के मामले में वांछित दो आरोपियों काल्पनिक नाम रमेश व उमेश को आज सोमवार को क्षेत्र के एक पोखरे के समीप से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने कोतवाली थाना लाकर पूछताछ एवं दोनों का मेडिकल मुआयना कराने के बाद जेल भेज दिया।
बता दे कि कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में बीते 14 जून की देर शाम को एक चौदह वर्षीय दलित किशोरी अपने घर से दुकान पर सामान ले जा रही थी, कि इसी बीच बगल के ही दो युवक अचानक उसके पीछे चलने लगे। कुछ दूर जाने पर रास्ता सुनसान देख दोनों छेड़खानी करने लगे। जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो युवक जबरदस्ती उसे बगल में स्थित एक झाड़ी में‌ ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर घटना को अंजाम दिया। उसके शोर पर खुद को पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गए।

वहीं जब किशोरी काफी देर बाद भी अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हो उसे खोजने निकल पडे़। इसी दौरान किशोरी रास्ते में रोते विलखते हुए सामने से आ रही थी। यह देख परिजन अवाक हो गये। उसे किसी तरह घर ले गये। जब उसके रोने व उसके शरीर के हालात को देख परिजनों से उससे पूछा तो किशोरी ने अपने साथ हुए पूरी घटना की कहानी परिजनों को बताई। जिससे परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई। इसके तुरंत बाद पीड़िता की मां व परिजन किशोरी को कोतवाली लेकर पहुंचे।

इसके बाद मां ने बगल के ही दो युवकों पर अपनी पुत्री से दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटने के साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई थी। कोतवाल श्यामजी यादव ने बताया कि दलित किशोरी संग दुष्कर्म के मामले में वांछित दो युवकों को दबोच उनका मेडिकल मुआयना के बाद सम्बन्धित धाराओं में‌ चालान कर दिया गया।
'