Today Breaking News

गाजीपुर में गोरखपुर-वाराणसी हाईवे पर दो ट्रेलर की टक्कर, ड्राइवर की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बासुपुर गांव के पास गोरखपुर वाराणसी हाईवे पर सोमवार की दोपहर को एक ट्रेलर को पीछे से आ रहे दूसरे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रेलर के ड्राइवर की उसके केबिन में दबकर मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों के आने के इंतजार में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी हाउस भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।
बता दें कि सोनभद्र की ट्रांसपोर्ट कंपनी जय मां वनदेवी के दो ट्रेलर उसमें लदे राखड़ को खाली कर, एक साथ सोनभद्र के लिए लौट रहे थे। आगे चल रही ट्रेलर को ड्राइवर सूरज यादव चला रहा था और पीछे आ रही ट्रेलर को सोनभद्र के दुद्धी का रहने वाला युवक रामलाल राम (38) चला रहा था। दोनों एक साथ आगे पीछे चल रहे थे। सैदपुर के बासुपुर गांव के पास हाईवे पर आगे चल रहे ट्रेलर के सामने अचानक एक रोडवेज ने ब्रेक लगा दी। इसके बाद उसके पीछे के ट्रेलर ने जैसे ही अपने ट्रेलर की ब्रेक लगाई कि पीछे से आ रही ट्रेलर ने उसे पीछे से ही जोरदार टक्कर मार दी।

इससे पीछे की ट्रक में सवार रामलाल उसकी केबिन के साथ ही उसमें दब गया। घटना के तुरंत बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान ट्रक की केबिन में दबकर फंसा रामलाल दर्द से कराहते हुए, बचाने की गुहार लगाता रहा। मौके पर पहुंचे बासुपुर पुलिस चौकी इंचार्ज आरपी दुबे सहित वहां इकट्ठा ग्रामीण ने उसे केबिन से निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे।

इसके बाद केबिन के लोहे में दबे ड्राइवर रामलाल को निकालने के लिए जेसीबी मशीन बुलाई गई। लेकिन जब तक जेसीबी मशीन मौके पर पहुंची, तब तक बचाव की गुहार लगा रहे रामलाल की मौत हो चुकी थी। इसके बाद रामलाल के शव को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। साथ चल रहे ट्रेलर के ड्राइवर सूरज यादव द्वारा ट्रांसपोर्ट कंपनी को घटना की सूचना दी गई, जिसके माध्यम से सूचना मृतक के परिजनों तक पहुंची।

साथ चल रहे दूसरे ट्रेलर के चालक सूरज यादव ने बताया कि लौटते समय जंगीपुर के पास रामलाल ने कहा था कि आलस आ रही है। इस पर मैंने उसे ट्रेलर खड़ा कर कुछ देर आराम करने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना। मुझे लग रहा है कि नींद के कारण वह समय रहते अपने ट्रेलर को नहीं रोक सका और पीछे से मेरे वाहन से टकरा गया। वह पूरी रात सोया नहीं था।

बासुपुर पुलिस चौकी इंचार्ज आरपी दुबे ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना पहुंच गई है। उनके आने के इंतजार में शव को जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी हाउस भेजा जा रहा है। परिजनों के आने पर पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.
'