Today Breaking News

आधे घंटे में दो भाइयों की मौत, एक भाई की हीट स्ट्रोक से और दूसरे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ में अलग-अलग हादसे में आधे घंटे के अंदर दो सगे भाईयों की मौत का मामला सामने आया है। दोनों भाई विफई और सुनील महराजगंज स्थित एक मिठाई की दुकान पर काम करते थे। विफई दो साल से बीमार चल रहा था, जिसकी गर्मी बर्दाश्त न कर पाने से मौत हो गई।
इधर भाई की मौत की खबर मिलते ही सुनील साइकिल से अपने घर के लिए निकला। रास्ते में मां चंद्रावती कॉलेज के सामने अज्ञात वाहन ने सुनील को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई।

जिले के अतरौलिया के पवनी गांव के रहने वाले विफई उर्फ विनोद शर्मा ( 32) और सुनील शर्मा ( 29) की अलग-अलग हादसे में मौत हो गई। विफई, सुनील, आनंद, हनुमान चार भाई थे।

दूसरे नम्बर के भाई की मृत्यु 2 साल पहले बीमारी के चलते हो गई थी। विफई और सुनील दोनो महराज गंज स्थित एक मिठाई की दुकान पर काम करते थे। विफई दो वर्ष से बीमार चल रहा था। जो इस भीषण गर्मी को बर्दाश्त नहीं कर पाया। जिले में लगातार पड़ रही भीषण गर्मी के कारण विफई की मौत हो गई।

भाई के मौत की जानकारी मिलते ही दूसरा भाई महाराजगंज से साइकिल से अपने घर आ रहा था। इसी दौरान मां चंद्रावती कॉलेज के सामने अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार सुनील को जोरदार टक्कर मार दी। तेज रफ्तार वाहन की टक्कर लगते ही सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले दोनों सगे भाइयों की आधे घंटे के भीतर मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी सुमन और गुड़िया का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक दोनों युवकों के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

वहीं इस बारे में कप्तानगंज थाने की पुलिस का कहना है कि मृतक के इकलौते भाई की तरफ से तहरीर प्राप्त की जा चुकी है। इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।
'