Today Breaking News

सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक की मौत, शव पहुंचा गाजीपुर, परिजनों में पसरा मातम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर थाना अंतर्गत बक्सडा गांव निवासी बैजनाथ चंद्रवंशी (45) पुत्र स्वर्गीय बसगीत चंद्रवंशी का पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचने पर लोगों में कोहराम मच गया। शव देखकर जहां गांव वालों की आंखें भर आई, वहीं पत्नी सुशीला देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। पति का शव देखकर पत्नी सुशीला बार-बार बेसुध हो जा रही है।
गौरतलब हो कि मृतक बैजनाथ चंद्रवंशी गैर प्रांत में कंटेनर चालक के रूप में काम करते हैं। यह करीब 20 वर्षों से बतौर ट्रक चालक कार्य करके अपने परिवार का जीवकोपार्जन करते थे। शाहजहांपुर के रोजा अठसलिया मोड़ के पास 15 जून शनिवार की सुबह करीब 6 बजे कोलकाता से सहारनपुर एक कंटेनर में पेपर लेकर जाते समय एक ट्रैक्टर से इनकी जोरदार टक्कर हो गई।

घटना में यह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में आसपास मौजूद लोगों के द्वारा इन्हें किसी तरह दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर से बाहर निकालकर एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना शाहजहांपुर के रोजा कोतवाली पुलिस के द्वारा उनके परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार के लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। जहां पुलिस के द्वारा मृतक कंटेनर चालक बैजनाथ चंद्रवंशी का पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम कराया गया। शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। सोमवार की भोर में शव पैतृक गांव पहुंचने पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।
मृतक बैजनाथ चंद्रवंशी की फाइल फोटो।
मृतक के तीन पुत्र और दो पुत्रियां हैं। जिनमें एक पुत्री की शादी हो चुकी है। जबकि अन्य बच्चे घर पर ही रहकर खेती-बाड़ी और पढ़ाई लिखाई का कार्य करते हैं। परिजनों ने बताया कि मृतक करीब 20 सालों से ट्रक चलाता था। परिजनों ने ग्रामीणों को सहयोग से गहमर के नरवा गंगा घाट पर दाह संस्कार कर दिया।
'