Today Breaking News

गाजीपुर के नंदगंज रेलवे स्टेशन पर लंबी दूरी की यात्रा का नहीं मिल रहा टिकट, यात्रियों को हो रही परेशानी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नंदगंज रेलवे स्टेशन पर पिछले तीन दिनों से टिकट प्रिंटर खराब हो जाने से यात्रियों को आवागमन करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते लंबी दूरी की यात्रा के टिकट नहीं मिलने से लोगों को परेशानी हो रही। फिलहाल स्थानीय लोगों ने रेलवे महकमें से इस समस्या के जल्द समाधान की मांग की है।
बताया जा रहा है कि नंदगंज स्टेशन पर टिकट प्रिंटर पिछले बुधवार को खराब हो गया। जिससे यात्रा करने वालों को बिना टिकट के ही यात्रा करनी पड़ी। स्टेशन मास्टर ने प्रिंटर खराब होने की सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी। दूसरे दिन से वैकल्पिक व्यवस्था करके मैन्युल टिकट दिया जा रहा है। प्रिंटर खराब होने से लोगों को लंबी दूरी की यात्रा के टिकट नहीं मिलने से परेशानी हो रही है। लोगों ने मांग की है कि जल्द से जल्द प्रिंटर मशीन को ठीक किया जाए। स्टेशन मास्टर वीरेंद्र ने बताया कि प्रिंटर खराब होने की सूचना दे दी गयी है। लोगों को मैन्युल टिकट दिया जा रहा है। जल्द ही प्रिंटर ठीक कराया जायेगा।

मालूम हो कि यह रेलवे स्टेशन वाराणसी-छपरा रेल रूट के बीच में स्थित है। शहर मुख्यालय से लगभग 18 किलोमीटर दूर स्थित इस रेलवे स्टेशन से रेल यात्रा करने वालों की बड़ी तादाद है। ऐसे में जल्द से जल्द टिकट व्यवस्था सुचार ढंग से शुरू करने की आवश्यकता है।
'